मेम्बर

I am studying Hindi by myself with the help of my friend. Thanks friend :)
For more information go to "about" please. WELCOME!

15 March 2013

मैं अरबी सीख रहीं हूँ ! I am learning Arabic!

                                         The orange country is Syria.

मैं हिंदी भाषा बहुत पसंद करती हूँ l लेकिन, मेरे देश में हिंदी शिक्षक नहीं हैं  l मैं हिंदी इंटरनेट पर सीखती हूँ l क्योंकि मैं यहाँ हिंदी कोर्स नहीं कर सकती हूँ इसलिए मैं अरबी कोर्स कर रही हूँ l क्या करूँ ? ये एक नहीं हैं लेकिन अरबी भी एशिया की भाषा है इसलिए मैं अरबी भाषा सीखने की   कोशिश करूंगी :)
मैं कल अपने पहले अरबी
की कक्षा को गई थी l मेरे अध्यापक सीरिया से हैं l ये एक बूढ़े आदमी हैं l ये अभी मेरे देश में रहते हैं l हम सात विद्यार्थी हैं l दो आदमी और पांच महिलाऐं l अरबी भाषा बहुत मुश्किल है l देखते हैं की मैं यह भाषा समझ सकती हूँ या नहीं :)

2 comments:

  1. यह बहुत अच्छा है कि आप अरबी सीख रही हैं । यह सही है की अरबी भी एशिया की भाषा है लेकिन इसकी लिखावट हिंदी से अलग है । मुझे पूरा विश्वास है की आप अरबी भी जल्दी सीख जाएँगी । मेरी शुभकामनाएँ आपके साथ हैं ।

    ReplyDelete